Posts

रीवा गल्ला मंडी में बिक रहा है जहरीला चना

रीवा गल्ला मंडी में लगभग सभी दुकानों में चना बिक रहा है जोकि जहरीला है धोने के बाद भी जहर उतर नहीं रहा है मिट्टी के तेल की तरह महक आती है और खाने के बाद उल्टी आने लगती है । जिला प्रशासन यदि कार्यवाही नहीं करता है तो किसी बड़ी घटना का कोई भी व्यक्ति शिकार हो सकता है जिला प्रशासन को चाहिए कि छापा मारकर चना को जप्त कर उसकी जांच की जाए। रीवा गल्ला मंडी में धड़ल्ले से ऐसे अनाज बिक रहे हैं जिसमें दवाइयों का इस्तेमाल किया गया है पॉलिश की गई है खाद्य विभाग द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जाती है दोषियों पर कार्यवाही होना अनिवार्य है यदि दोषियों पर कार्यवाही नहीं होती है तो इस विषय को व्यापक तौर पर उठाया जाएगा। हृदेश तिवारी की रिपोर्ट रीवा

रीवा गल्ला मंडी में लगभग सभी दुकानों में चना बिक रहा है जोकि जहरीला है धोने के बाद भी जहर उतर नहीं रहा है मिट्टी के तेल की तरह महक आती है और खाने के बाद उल्टी आने लगती है ।
जिला प्रशासन यदि कार्यवाही नहीं करता है तो किसी बड़ी घटना का कोई भी व्यक्ति शिकार हो सकता है, जिला प्रशासन को चाहिए कि छापा मारकर चना को जप्त कर उसकी जांच की जाए।
रीवा गल्ला मंडी में धड़ल्ले से ऐसे अनाज बिक रहे हैं जिसमें दवाइयों का इस्तेमाल किया गया है, पॉलिश की गई है खाद्य विभाग द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जाती है दोषियों पर कार्यवाही होना अनिवार्य है यदि दोषियों पर कार्यवाही नहीं होती है तो इस विषय को व्यापक तौर पर उठाया जाएगा।

हृदेश तिवारी की रिपोर्ट रीवा
Developed by Jago Desain