Posts

10-02-2022 - इंटरव्यू के संबंध में MP CEDMAP से बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग सुने

नीचे Cedmap एमपी कॉल रिकॉर्डिंग में आप सुनेंगे कई प्रश्नों के उत्तर - जैसे कि 8 फरवरी 2022 की लिस्ट में जिन लोगों का नाम है, क्या उन लोगों का इंटरव्यू

नीचे Cedmap एमपी कॉल रिकॉर्डिंग में आप सुनेंगे कई प्रश्नों के उत्तर - जैसे कि 8 फरवरी 2022 की लिस्ट में जिन लोगों का नाम है, क्या उन लोगों का इंटरव्यू होगा? इसका उत्तर सेडमैप में दिया है, नीचे कॉल रिकॉर्डिंग दी गई है। 

CEDMAP MP में काल के दौरान उत्तर दिया कि सेडमैप के द्वारा पहले जो दो लिस्ट जारी की गई थी (शाम कॉलेज और रविंद्र कॉलेज वाली) उन्हीं दो लिस्टों के आधार पर ही इंटरव्यू हो रहा है, केवल नौ दस ग्यारह के इंटरव्यू की डेट को करेस्पॉन्ड किया गया है.

अगले सवाल में सेडमैप से पूछा गया की - 8 फरवरी 2022 जिसमें प्राप्तांक दिया हुआ है उसमें कितने लोगों का नाम है क्या उसमें चयनित और अचयनित लोग दोनों शामिल हैं ?  

उत्तर में सेडमैप ने बताया कि उसमें सभी कैंडिडेट का नाम दिया गया है, जितने परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए थे सभी का प्राप्तांक दिया गया है केवल उनका नाम नहीं है जिनका फॉर्म निरस्त हुआ है, उन्हीं लोगों का प्राप्तांक वाली लिस्ट में नाम नहीं है। 

यह भी बताया कि प्राप्तांक वाली लिस्ट में जिनका इंटरव्यू होना है उनका नाम भी दिया गया है यदि आपको यह जानना है कि जिनका इंटरव्यू हुआ है, उन्होंने कितना नंबर प्राप्त किया है तो आप उनका नाम या एप्लीकेशन नंबर लेकर उन्हें कितना नंबर प्राप्त हुआ है यह सर्च कर सकते हैं.



सिलेक्टेड कैंडिडेट वाली लिस्ट नीचे दी गई है ....

List of the candidate SAM Group of Institutions Venue for Interview CEDMAP Click Here
List of the candidate Rabindra Nath Tagore Venue for Interview CEDMAP Click Here


10-02-2022 - इंटरव्यू के संबंध में MP CEDMAP से बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग सुने
Developed by Jago Desain