Posts

15 March 2022 - All India Government job news alert

डाक सेवक भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी

भारतीय डाक उत्तराखंड सर्कल में ग्रामीण डाक सेवक पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट appost.in के माध्यम से अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकत हैं।...

एनबीसीसी में जूनियर इंजीनियर एवं डिप्टी जनरल मैनेजर पदों पर भर्ती

एनबीसीसी द्वारा जूनियर इंजीनियर एवं डिप्टी जनरल मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए जल्द ही विस्तृत अधिसूचना जारी की जाएगी। अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट nbccindia.com पर जारी की जाएगी। 

यूपी पुलिस भर्ती में हो सकती है देरी

यूपी पुलिस कांस्टेबल के 26210 और फायरमैन के 172 पदों पर भर्ती प्रक्रिया में और समय लग सकता है। दरअसल अभी तक भर्ती परीक्षा आयोजित कराने वाली एजेंसियों के टेंडर नहीं मिले हैं।

लद्दाख पुलिस ने निकाली वैकेंसी

लद्दाख पुलिस ने फॉलोअर एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती अभियान के जरिए लद्दाख पुलिस फॉलोअर एग्जीक्यूटिव के 80 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार कर सकते है।

 MP उद्यान विकास अधिकारी समेत इन पदों पर भर्ती

मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने वरिष्ठ जिला उद्यान विकास अधिकारी और ग्रामीण उद्यान विकास अधिकारी के पदों पर भर्ती निकाली है। 

12वीं की परीक्षा में जानें कितने उम्‍मीदवार हुए थे शामिल

इस साल लगभग 13 लाख उम्मीदवारों ने कक्षा 12 की परीक्षाओं के लिए अपना पंजीकरण कराया था। अब उन्‍हें रिजल्‍ट का इंतजार है। नतीजे घोषित होने पर वे इसे आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकेंगे।

फायरमैन भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी

बिहार सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC) ने फायरमैन भर्ती परीक्षा 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर नोटिस देख सकते हैं। 

Sarkari Job 2022: टीचरों के लिए भर्ती

पीजीटी, टीजीटी और प्रिंसिपल के पदों पर भर्तियां निकली हैं। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट kalahandi.nic.in पर जारी भर्ती नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। इसके तहत कुल 63 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Developed by Jago Desain