Posts

किसी भी गाड़ी टू व्हीलर फोर व्हीलर का रजिस्ट्रेशन नंबर से मालिक का पता लगाना बेहद आसान है - Madhya Pradesh Rto

मध्यप्रदेश में किसी भी गाड़ी टू व्हीलर फोर व्हीलर का रजिस्ट्रेशन नंबर से मालिक का पता लगाना बेहद आसान है, नीचे दी हुई लिंक के माध्यम से आप गाड़ी मालि

 मध्यप्रदेश में किसी भी गाड़ी टू व्हीलर फोर व्हीलर का रजिस्ट्रेशन नंबर से मालिक का पता लगाना बेहद आसान है, नीचे दी हुई लिंक के माध्यम से आप गाड़ी मालिक का पता लगा सकते हैं, साथ ही साथ यह पता लगा सकते हैं कि गाड़ी कितनी बार बिक चुकी है ya कितने मालिक अभी तक बन चुके हैं, यह भी पता लगा सकते हैं गाड़ी कहां से खरीदी गई है एड्रेस पता etc


http://mis.mptransport.org/MPLogin/eSewa/VehicleSearch.aspx

Registration No. : If Vehicle No. is MP 04 A 2300 then enter "MP04A2300" and click "Submit" Button ...

मप्र सरकार अपने ई-गवर्नेंस प्रयासों में सूचना प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हुए नागरिक केंद्रित सेवाएं प्रदान करने के लिए समर्पित है ।

मप्र परिवहन विभाग की ई-सेवा इस दिशा में अनूठी सेवा है। नागरिकों के लाभ और परिवहन एवं पुलिस विभाग के प्रबंधन में सुधार के लिए सभी वाहनों के रिकॉर्ड को इंटरनेट और एसएमएस के माध्यम से सुलभ बनाया गया है ।

कई बार पुराने वाहनों के डीलर पंजीकरण के कागजात नकली कर देते हैं और चोरी के वाहनों को निर्दोष नागरिकों को बेच देते हैं। कुछ डीलर बेहतर कीमत पाने के लिए वाहन बनाने का नकली साल भी बनाते हैं।

हमारा एसएमएस और इंटरनेट आधारित ई-सेवा स्वामित्व और वाहन के निर्माण के वर्ष के बारे में प्रामाणिक रिकॉर्ड तक सुविधाजनक पहुंच प्रदान करता है।

नागरिकों को सलाह दी जाती है कि पुराने वाहन को खरीदने से पहले रिकॉर्ड की जांच करें, सत्यापित करें और मालिक से मिलें। यह उन्हें जालसाजी और चोरी के वाहनों की खरीद से बचाएगा।

वाहन पंजीकरण खोज
ड्राइविंग लाइसेंस खोज
लर्निंग लाइसेंस सर्च
कर विवरण
परमिट के लिए ई-रजिस्टर
राष्ट्रीय परमिट ड्राफ्ट
अन्य राज्यों के लिए राष्ट्रीय परमिट ड्राफ्ट
कर निर्धारण
बसों का टाइम टेबल
अस्थायी पंजीकरण
रसीद खोज
अन्य राज्य वाहन भुगतान विवरण
Developed by Jago Desain