Posts

2023 Sainik School में निकली भर्ती, इस तारीख के पहले कर दें अप्लाई, मिलेगी बढ़िया सैलरी

Sainik School में निकली भर्ती, इस तारीख के पहले कर दें अप्लाई, मिलेगी बढ़िया सैलरी

सैनिक स्कूल भर्ती 2023 

Sainik School Recruitment 2023: सैनिक स्कूल, गोलपारा में वॉर्ड ब्वॉय, पीजीटी, नर्सिंग असिस्टेंट समेत तमाम पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पद पर आवेदन करने की योग्यता और इच्छा रखते हों, वे बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें. ऐसा करने के लिए उन्हें सैनिक स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. इसके अलावा किसी और माध्यम से आवेदन नहीं होगा. हालांकि आवेदन करने के बाद इसकी कॉपी नीचे दिए पते पर डिमांड ड्राफ्ट के साथ भेजनी है. अप्लाई करने की लास्ट डेट 3 नवंबर 2023 है. जानते हैं इन वैकेंसी से जुड़े जरूरी डिटेल.

वैकेंसी डिटेल

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 14 पद पर भर्ती की जाएगी, जिनका डिटेल इस प्रकार है.

पीजीटी – 1 पद

नर्सिंग असिस्टेंट – 1 पद

एलडीसी – 2 पद

वॉर्ड ब्वॉय – 3 पद

पीईएम/पीटीआई कम मैट्रन – 1 पद

लैब असिस्टेंट – 2 पद

काउंसलर – 1 पद

बैंड मास्टर – 1 पद

आर्ट एंड क्राफ्ट वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर – 1 पद

नर्सिंग सिस्टर (फीमेल) – 1 पद.

यहां से भरें फॉर्म

इन पद के बारे में डिटेल जानना हो या आवेदन करना हो, दोनों ही काम के लिए आपको सैनिक स्कूल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. ऐसा करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट का पता ये है - sainikschoolgoalpara.org.

कौन कर सकता है अप्लाई

आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता से लेकर आयु सीमा तक सब पद के मुताबिक है और अलग-अलग है. बेहतर होगा हर पद के बारे में डिटेल में जानकारी पाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें.

सेलेक्शन कैसे होगा

इन पद पर सेलेक्शन भी पोस्ट के मुताबिक होगा. जैसा पीजीटी, काउंसलर, बैंड मास्टर, आर्ट एंड क्राफ्ट टीचर जैसे पद पर लिखित परीक्षा, इंटरव्यू आदि होंगे. इसी तरह कुछ पद के लिए लिखित परीक्षा के साथ ही स्किल टेस्ट जैसी परीक्षाएं भी ली जाएंगी. सेलेक्ट होने पर सैलरी पद के मुताबिक महीने के 35 हजार रुपये से लेकर 45 हजार रुपये महीने तक है. इसके लिए नोटिस देख लें. 

इतना लगेगा शुल्क

इन पद पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को 500 रुपये शुल्क देना होगा. ये डिमांड ड्राफ्ट के रूप में एप्लीकेशन के साथ जाएगा. एप्लीकेशन नीचे दिए पते पर भेजें. एड्रेस है – प्रिंसिपल, सैनिक स्कूल गोलापारा, पीओ – राजापारा, जिला गोलापारा, असम – 783133.

साथ में अपनी रिसेंट फोटोग्राफ, पूरा पता, रिज्यूम, ईमेल एड्रेस, कॉन्टैक्ट नंबर, मार्कशीट की अटैस्टेड कॉपी जैसी बाकी जरूरी चीजें भी जरूर भेजें. इनका डिटेल वेबसाइट से चेक कर लें.

Developed by Jago Desain