Cedmap Mp online Bharti - सेड़ मैप की भर्ती रद्द होने की संभावना

पंचायती राज Cedmap Mp online Bharti प्रक्रिया में कुछ इंटरव्यू खत्म हो चुके हैं, केवल एक पद pesa coordinetor के लिए इंटरव्यू नहीं हुआ है. अभी वर्तमान

पंचायती राज Cedmap Mp online Bharti  प्रक्रिया में कुछ इंटरव्यू खत्म हो चुके हैं, केवल एक पद pesa coordinetor के लिए इंटरव्यू नहीं हुआ है. अभी वर्तमान समय में कांग्रेस के कुछ नेता आरोप लगा रहे हैं कि भर्ती प्रक्रिया गलत तरीके से की जा रही है, क्योंकि सेडमैप मध्य प्रदेश को इस भर्ती के लिए सही टेंडर प्राप्त नहीं हुआ था, इसलिए पूरी भर्ती प्रक्रिया रोके जाने के लिए कांग्रेस नेता लगे हुए हैं। 

साथ ही कुछ छात्रों के द्वारा भी आवाज उठाई जा रही है की इस भर्ती में गलत तरीके से मेरिट जारी की गई है और इस भर्ती के लिए इंटरव्यू भी गलत तरीके से लिए जा रहे हैं रिजल्ट भी बहुत ही गंदे तरीके से जारी किया गया है जो अभ्यर्थी इसमें शामिल थे काफी नाराज हैं.

 

मैंने पहले भी कई पोस्ट में बताया है Cedmap Mp online Bharti के बारे में की सीट मैप मध्य प्रदेश की पहली ऐसी संस्था है जिसके द्वारा आउटसोर्सिंग के पदों के लिए एमपी ऑनलाइन के माध्यम से form मंगाए गए इसके बावजूद छात्रों को रिजल्ट पीडीएफ में दिया गया, परीक्षा भी नहीं ली गई ₹500 के फॉर्म का इतना पैसा किसके जेव में गया होगा।


अभी भी कई छात्र इंटरव्यू के इंतजार में बैठे हैं, और कुछ लोग इंतजार में बैठे हैं कि इंटरव्यू का रिजल्ट कब आएगा । सरकार बेरोजगारों के साथ खिलवाड़ कर रही है, इतनी लंबी भर्ती प्रक्रिया और दूसरा उस पर धांधली परीक्षार्थियों का मनोबल तोड़ देती है। 

Cedmap Mp online Bharti  मे जिन कैंडिडेट का इंटरव्यू हो गया है , उनका रिजल्ट तभी आएगा जब pesa coordinetor कैंडिडेट का इंटरव्यू हो जाएगा।

इस भर्ती के बारे में आप क्या सोचते हैं अपने विचार कमेंट के माध्यम से व्यक्त कीजिए


संस्था: CEDMAP MP
पदः कई 
पद संख्या: 1140+
आवेदनः ऑनलाइन

और अधिक जानकारी पढ़ें 

08-Feb-2022 — E4you.in is the best website to search Sarkari (Govt) jobs notification alert. Labels: MP CEDMAP Panchayat Bharti 2021 ...
Cedmap Mponline Bharti - सेड़ मैप की भर्ती रद्द होने की संभावना

Cedmap Mp online Bharti 


Developed by Jago Desain