Cedmap Mp न्यू मेरिट लिस्ट, स्कोरकार्ड और इंटरव्यू डेट जारी - Cedmap MP New Merit list , Scorecard and Interview Date Released

UPDATE ON - 12-02-2022WhatsApp

PESA Coordinator के लिए जल्दी ही नई इंटरव्यू डेट लिस्ट प्रकाशित की जाएगी इसलिए आप E4you.in पर बने रहें

Pesa Coordinator New Interview Date - Read more >>

--------- 

08-02-2022 को CEDMAP MP के द्वारा स्कोर कार्ड जारी कर दिया गया है तथा सेड़ मैप की न्यू पोस्ट वाइज मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है 29 नई मेरिट लिस्ट है - 

सेडमैप पंचायत भर्ती की संशोधित मेरिट लिस्ट और स्कोर कार्ड जारी कर दिया गया है ,आज दिनांक 8 फरवरी 2022 की शाम नई संशोधित 29 मेरिट लिस्ट जारी की गई हैं, जिसमें सभी कैंडिडेट का स्कोर, प्राप्तांक दिया गया है.

सभी कैंडिडेट के स्कोर कार्ड नीचे क्लिक करके या टच करके देख सकते हैं, केवल ऐसे कैंडिडेट का स्कोर कार्ड नहीं है जिनका फॉर्म निरस्त कर दिया गया है

आज दिनांक 10 फरवरी 2022 को सेड़ मैप से बात की गई उसी बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग सुने
मध्य प्रदेश CEDMAP पंचायती राज भर्ती रिजल्ट 2021 - 2022 जारी किया गया। Interview 7 February se start honge . Interview Bhopal me honge.
मेरिट लिस्ट नोट में बताया गया है कि एक पद के लिए 10  लोगों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा, लेकिन अभी जो मेरिट लिस्ट जारी की गई है उसमें एक पद के लिए 10 कैंडिडेट दिखाई नहीं दे रहे हैं  Interview ke liye shortlist kiye Gaye candidate ke liye notification नीचे डाउनलोड करें।

साक्षात्कार के शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार के लिए अधिसूचना 

  • HOW TO FIND NAME OR APPLICATION NUMBER ON CEDMAP MERIT LIST 2022
  • CEDMAP MERIT LIST 2022 पर नाम या आवेदन संख्या कैसे खोजें

  

Mp Cedmap Merit List and Inteview Date Links

List of the candidate SAM Group of Institutions Venue for Interview CEDMAP - यहां पर 901 कैंडिडेट को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है

Click Here


List of the candidate Rabindra Nath Tagore Venue for Interview CEDMAP
यहां पर इंटरव्यू के लिए 349 कैंडिडेट को बुलाया गया

Click Here


Notifications for Shortlisted Candidate of Interview CEDMAP

Cedmap Mp Merit List and  Interview Date 2021 - 2022
साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को अधिसूचना विज्ञापन और आवेदन पत्र निर्देश खंड संख्या 04 और 06 के अनुसार, आवेदकों की एक योग्यता सूची तैयार की गई है और केवल योग्यता सूची के अनुसार योग्य उम्मीदवार को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया गया।

 CEDMAP ने व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए उम्मीदवार को बुलाने के लिए कट ऑफ अंक तय करने का अधिकार सुरक्षित रखा है। अंक प्राप्त करने के लिए मैट्रिक्स एमपी ऑनलाइन पोर्टल पर भी प्रकाशित किया गया । 

नोटिफ़िकेशन आधार के रूप में मैट्रिक्स का उपयोग करते हुए उम्मीदवारों को योग्यता में प्राप्त प्रतिशत, किसी विशेष पद के लिए लागू अतिरिक्त योग्यता, अनुभव के वर्षों और एमपी के अधिवास के अनुसार अंक आवंटित किए गए। 
CEDMAP ने व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाए जाने के लिए प्रति पद 10 उम्मीदवारों को बुलाने का निर्णय लिया। इसके आधार पर तिथि, समय और स्थान के अनुसार व्यक्तिगत साक्षात्कार में भाग लेने के लिए बुलाए गए उम्मीदवार का विवरण सूची की स्थिति के अनुसार है।

 व्यक्तिगत साक्षात्कार में भाग लेने के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को आवेदकों द्वारा उनके आवेदन पत्र में लिखित ई-मेल के साथ-साथ पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एसएमएस के माध्यम से सूचित किया गया है।   और आगे.....>>>

CEDMAP Vacancy Details - 2021

CEDMAP MP - केवल एक पद वाले पोस्ट

S.No. Post Name No. of Position
1 State Finance Manager/Consultant 1
2 Accountant cum Account 1
3.1 Assistant Monitoring & Evaluation 1
3.2 IEC/Media & Community/Institutional Development expert 1
3.3 Technical Expert (Software Development) 1
3.4 GIS/MIS/ & ME Specialist 1
3.5 Local Planning & Governance Expert 1
4 Programmer 1
5 State Data Manager 1

 CEDMAP MP - कई पदों वाली पोस्ट

S.No. Post Name No. of Position
6 District Coordinator/Manager 52 (District Level)
7 Computer Operator cum Office Assistant 52 (District Level)
8 Sub Engineer/ Technical Coordinator 313 (Block Level)
9 Accountant cum Data entry Operator 626 (Block Level)
10 PESA Block Coordinator (for PESA block only) 89
 

Continue reading

एसएमएस की सामग्री में स्थिति का नाम, तिथि, समय और स्थान शामिल था। जबकि साक्षात्कार के लिए स्थान का उल्लेख कॉल लेटर में भी जारी किया गया है, जो मेल के साथ संलग्न किया गया है, मेल के मुख्य भाग पर टेक्स्ट स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि एसएमएस की सामग्री कॉल लेटर पर लिखी जानी चाहिए और इसे मुद्रित किया जाना चाहिए और साक्षात्कार के लिए आते समय आवेदक को साथ लाये। 

आगे निर्देश दिया गया कि आवेदक एमपी ऑनलाइन पोर्टल पर आवेदन अपलोड करते समय प्राप्त रसीद का प्रिंट आउट ले लें और साक्षात्कार के स्थान पर दोनों दस्तावेजों को लेकर आए और कॉल लेटर में लिखे गए दस्तावेज की सूची भी प्रस्तुत करें। उनके साथ यह भी कहा गया है कि उम्मीदवार कॉल लेटर में लिखे गए सभी निर्देशों का सख्ती से पालन करें।

सीईडीएमएपी एमपी के द्वारा बताए गए नियम व शर्तें

1. प्रत्येक पद हेतु आवेदन पत्र के सांथ आवश्यक कागजात /दस्तावेज अनिवार्य रूप से सलंग्न करते हुये ऑनलाइन आवेदन अपलोड करना होगा ।
2. आवेदन पत्र के सांथ संलग्न दस्तावेजों को साक्षात्कार से पहले मूल दस्तावेजों से सत्यापित किया जायेगा ।
3. आवेदनों की निर्धारित योग्यता आधार पर वरीयता सूची तैयार की जायेगी और वरीयता सूची के अनुसार अहर्ताप्राप्त करने वाले उम्मीदवार को ही व्यक्तिगत साक्षात्कार के
बुलाया जायेगा।
4. आवेदक को व्यक्तिगत साक्षात्कार में सम्मिलित करने से पूर्व “कट ऑफ अंक ” तय करने का अधिकार सेडमैप के पास सुरक्षित रहेगा।
5. मैट्रिक्स मापदंड एमपी ऑनलाइन पोर्टल पर उपलब्ध है ।
6. जिला एवं विकासखंड पर चयनित अभ्यर्थी की पदस्थापना करने का अधिकार सेडमैप के पास सुरक्षित रहेगा ।चयनित उम्मीदवार अपनी पदस्थापना पसंदीदा स्थान पर करने
हेतु सेडमैप को बाध्य नहीं कर सकेगा ।
7. पात्र / चयनित अभ्यर्थी को साक्षात्कार/नियुक्ति से संबंधित सूचना/पत्राचार सेडमैप/एमपी ऑनलाइन द्वारा केवल ई –मेल के माध्यम की जायेगी ।
8. प्रत्येक आवेदकों को अपना वैध ई –मेल आईडी आवेदन के सांथ देना होगा ताकि सेडमैप/एमपी ऑनलाइन पत्राचार/सूचना उस ई-मेल पर कर सके ।
9. आवेदक के ई-मेल पर ई-मेल ना मिलने की जानकारी का बहाना आवेदक नहीं बनायेगा ।यदि आवेदक ऐसा करता है तो सेडमैप /एमपी ऑनलाइन उसे मान्य नहीं करेगा
10. उन चयनित उम्मीदवार को सेडमैप प्राथमिकता देगा जो उम्मीदवार अपनी नियुक्ति उपस्थिति तत्काल करने की इच्छा रखेगा ।
11. आवेदन जमा करने के लिए ओ.टी.पी आवश्यक है जो आपके पंजीकृत ई-मेल आईडी और मोबाइल नंबर पर भेजा जायेगा ।कृपया वैध ई-मेल आईडी और मोबाइल नंबर
लिखना ना भूलें ।

सेडमैप आउटसोर्सिंग आधार पर पंचायत राज संचालनालय मध्यप्रदेश की योजना राष्ट्रीय ग्राम स्वराज अभियान (RGSA) अंतर्गत राज्य, जिला एवं जनपद स्तर पर विभिन्न विषय। विशेषज्ञों/ तकनिकी एक्सपर्टस/ परामर्शी/ समन्वयक एवं अन्य तकनिकी सपोर्ट हेतु मानव संसाधनों (कन्सल्टेंट) के अस्थाई आउटसोर्सिंग पदों हेतु 1,141 इच्छुक अभ्यर्थियों से MP ऑनलाइन वेबपोर्टल www.mponline.gov.in के माध्यम से आवेदन आमंत्रित करता है। आवेदन से संबंधित जानकारी वेबपोर्टल www.mponline.gov.in पर दिनांक 15-11-2021 से 30-11-2021 तक उपलब्ध रहेगी। योग्य आवेदकों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए उनकी मेरिट लिस्ट के आधार पर आमंत्रित किया जायेगा जो उनकी शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, एवं मूल निवासी प्रमाण पत्र के आधार पर बनाई जायेगी जिसकी मार्किंग मेट्रिक्स MP ऑनलाइन के पोर्टल पर उपलब्ध है।

----------------------------------------------------

Thank You for Visiting - E4you.in

Thank You for Visiting - E4you.in
E4you.in is the best website to search Sarkari (Govt) jobs notification alert & Sarkari result in all India. E4you.in provide 365days Sarkari naukri alert & sarkari job exam result for all India. Get full details of Govt jobs such as eligibility criteria (educational qualifications), number of posts, post details, age details, selection process, qualifications required, last date, application fee, application process, important links etc. All India Sarkari jobs recruitment process and much more.
Developed by Jago Desain